Sakshi joshi is an Indian TV journalist.

देखिए कैसे अर्नब और सुधीर चौधरी ने देश के पैसे के साथ घपला किया है

अर्नब की वॉट्सऐप चैट में जिस खबर पर राज्यवर्धन राठौर का जिक्र आया वो खबर ये थी जिसे मैंने कुछ दिन पहले आपके सामने लाया था. इस खबर में मैंने ये सवाल उठाया था कि प्रसार भारती का 52 करोड़ रुपया का घपला करने के बाद भी सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय चुप क्योंं है. तो इसके बारे में खुद अर्नब ने बार्क के पूर्व सीईओ से बात करते हुए माना है कि राज्यवर्धन राठौर – जो उस दौरान सूचना मंत्री थे- उन्होंने इस मामले को किनारे कर दिया है. आपको नहीं लगता राठौर साहब को इसपर अपनी सफाई देनी चाहिए क्योंकि कार्रवाई तो सच में नहीं हुई. अर्नब और सुधीर चौधरी ने किया 52 करोड़ का घपला, मोदी सरकार के छूटे पसीने ये खबर अर्नब और सुधीर चौधरी जैसे तथाकथित राष्ट्रवादियों की पोल खोलेगी। ये लोग जो दूसरों को सर्टिफ़िकेट बाँटते फिरते हैं इन्होंने ही देश का इतना बड़ा नुक़सान किया है। ये रिपोर्ट newslaundry के रिपोर्टर आयुष तिवारी की स्पेशल स्टोरी से ली गयी है। स्टोरी का लिंक कॉमेंट सेक्शन में है। उसे भी पढ़ें और इस विडीओ को ज़्यादा से ज़्यादा लोगों तक पहुँचाकर इन दोनों का असली चेहरा दिखाएँ ये वीडियो। न्यूज़लॉन्ड्री संवाददाता आयुष तिवारी की स्पेशल रिपोर्ट पर आधारित है। आप चाहें तो उनकी ख़बर यहाँ पढ़ सकते हैं। https://www.newslaundry.com/2020/12/11/how-republic-tv-and-zee-group-illegally-reached-millions-of-viewers इस वीडियो को ज़्यादा से ज़्यादा लोगों में शेअर करें ताकि देश की आँखें खुल सकें

Posted by SAKSHI JOSHI on Saturday, January 16, 2021

देखिए कैसे अर्नब और सुधीर चौधरी ने देश के पैसे के साथ घपला किया हैअर्नब की वॉट्सऐप चैट में जिस खबर पर राज्यवर्धन राठौर का जिक्र आया वो खबर ये थी जिसे मैंने कुछ दिन पहले आपके सामने लाया था.इस खबर में मैंने ये सवाल उठाया था कि प्रसार भारती का 52 करोड़ रुपया का घपला करने के बाद भी सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय चुप क्योंं है. तो इसके बारे में खुद अर्नब ने बार्क के पूर्व सीईओ से बात करते हुए माना है कि राज्यवर्धन राठौर – जो उस दौरान सूचना मंत्री थे- उन्होंने इस मामले को किनारे कर दिया है. आपको नहीं लगता राठौर साहब को इसपर अपनी सफाई देनी चाहिए क्योंकि कार्रवाई तो सच में नहीं हुई.अर्नब और सुधीर चौधरी ने किया 52 करोड़ का घपला, मोदी सरकार के छूटे पसीनेये खबर अर्नब और सुधीर चौधरी जैसे तथाकथित राष्ट्रवादियों की पोल खोलेगी। ये लोग जो दूसरों को सर्टिफ़िकेट बाँटते फिरते हैं इन्होंने ही देश का इतना.

Sakshi joshi is an Indian TV journalist. TV NEWS Face for past 16 yrs.Worked with World’s no.1 Organization BBC as a producer.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *